Hindusthan Samachar
Banner 2 शनिवार, मार्च 23, 2019 | समय 06:24 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

फोर मोर शॉट्स प्लीज का ट्रेलर लॉन्च

By HindusthanSamachar | Publish Date: Jan 11 2019 3:24PM
फोर मोर शॉट्स प्लीज का ट्रेलर लॉन्च

कंचन

मुंबई। अमेज़न प्राइम वीडियो ने अपनी आगामी फिल्म फोर मोर शॉट्स प्लीज का ट्रेलर लॉन्च किया है। यह सीरीज रंगिता प्रीतिश नंदी ने बनाई है और इसके निर्माता हैं प्रीतिश नंदी कम्यूनिकेशंस और इसका निर्देशन अनु मेनन ने किया है। इस 10 पार्ट की सीरीज में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुलहारी, बानी जे और मानवी गगरू, प्रतीक बब्बर, लिजा रे, मिलिंद सोमन, नील भूपलालम, अमृता पुरी और सपना पब्बी ने मुख्य भूमिका निभाई है।

नई प्राइम ओरिजिनल सीरीज महिलाओं के बीच मित्रता के मजबूत बंधन पर प्रकाश डालती है, जो शहरी भारत में युवा महिलाओं की जीवनरेखा की तरह काम करता है, जब वे निरंतर भूमिका बदलते रहने वाली सामाजिक संस्कृति से जूझती हैं। इस शो के अधिकांश कलाकार और तकनीशियन महिलाएं हैं, इसे देविका भगत ने लिखा है और डायलॉग इशिता मोइत्रा के हैं। 25 जनवरी 2019 को इसे 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में रिलीज किया जाएगा। अमेज़न प्राइम वीडियो, इंडिया में कंटेन्ट के निदेशक एवं प्रमुख विजय सुब्रमण्यिम के मुताबिक इस वर्ष की शुरूआत में हम एक महिला केन्द्रित शो करके रोमांचित हैं, जो दर्शकों को शहरी महिलाओं की दुनिया दिखाएगा।

प्रीतिश नंदी कम्यूनिकेशंस के चेयरमैन प्रीतिश नंदी के अनुसार फोर मोर शॉट्स प्लीज! में एक अनूठी यात्रा है, जो आज के दर्शकों के लिये प्रासंगिक है। चार युवा शहरी महिलाएं, जिनका जीवन हमें प्रेरणा देता है। इस शो का ट्रेलर नये अंदाज वाला है। दर्शकों को अंजना की दुविधा की झलक मिलेगी, जो सिंगल मदर है और अपने एक्स-हसबैण्ड के साथ उसके सम्बंध अच्छे नहीं हैं। वह भावनात्मक और शारीरिक रूप से उससे अलग होना चाहती है। फिर हम दामिनी से मिलते हैं, जो कि एक स्मार्ट, सफल, बेरोकटोक और स्वतंत्र पत्रकार है, जिसे लगता है कि अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिये उसे पुरूष नहीं चाहिये। वह अपनी सैक्शुअलिटी को व्‍यावहारिक रखती है। ट्रेलर में सिद्धी की असुरक्षित भावनाएं भी हैं, जिसका अपनी मां के साथ जटिल सम्बंध है । उमंग एक निरंकुश, सेक्शुअली एडवेंचरस और बाइ-क्यूरियस व्यक्तित्व वाली और प्रयोगवादी है। इतने अंतरों के बावजूद यह चार महिलाएं एक-दूसरे की अच्छी मित्र हैं, यही उनके जीवन का आधार है। निर्देशक अनु मेनन ने कहा कि यह शो आधुनिक भारतीय महिलाओं के जीवन के उतार-चढ़ावों को सुंदरता से संजोता है। यह जिंदादिल, सेक्सी, मजेदार और ग्लैमरस है, लेकिन इसका भावनात्मक पहलू भी है, जो आपके दिल को छू जाता है।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image