Hindusthan Samachar
Banner 2 रविवार, अप्रैल 21, 2019 | समय 21:34 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

फुटबाल कोच अजय देवगन

By HindusthanSamachar | Publish Date: Mar 18 2019 3:59PM
फुटबाल कोच अजय देवगन

अनुज

मुम्बई, 18 मार्च (हि स)। अभिनेता जय देवगन फुटबाल की कोचिंग का काम शुरु करेंगे। ऐसा नहीं है कि फिल्मी कैरिअर से परेशान होकर अजय ने ये नया काम करने का फैसला किया है। दरअसल, अजय अपनी नई फिल्म में फुटबाल कोच की भूमिका में नजर आएंगे और इस फिल्म की शूटिंग जून महीने से शुरु होने जा रही है। ये फिल्म फुटबाल के मशहूर कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक के तौर पर बनाई जा रही है।

सैयद अब्दुल रहीम लंबे समय तक भारतीय फुटबाल टीम के कोच रहे। 1956 में मेलबार्न ओलंपिक खेलों में भारतीय टीम सेमीफाइनल तक पंहुची थी और 1962 के जकार्ता एशियाई खेलों में भारत की फुटबाल टीम ने जब स्वर्ण पदक जीता था, तो सैयद अब्दुल रहीम इस टीम के कोच हुआ करते थे। जून से इस फिल्म की शूटिंग लगातार चार महीनों तक चलेगी, जिसमें इसे पूरा किया जाएगा और अगले साल की गर्मियों के सीजन में इसे रिलीज करने की योजना है।

फिल्म का निर्माण बोनी कपूर कर रहे हैं, जबकि अभिषेक शर्मा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में अजय की हीरोइन के रुप में साउथ की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश बालीवुड में कदम रखेंगी। इस फिल्म में उनका रोल अजय की पत्नी का होगा। इसी साल फुटबाल कोच पर आधारित एक और फिल्म रिलीज होगी, जिसमें अमिताभ बच्चन ये रोल निभा रहे हैं। झुंड नाम की टी सीरिज द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले कर रहे हैं, जिन्होंने पूर्व में मराठी की सुपर हिट रही सैराट का निर्देशन किया था। झुंड से नागराज पहली बार हिंदी फिल्मों के निर्देशन में कदम रख रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image