Hindusthan Samachar
Banner 2 रविवार, अप्रैल 21, 2019 | समय 19:43 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

भाई को देखने पंहुचे भाई

By HindusthanSamachar | Publish Date: Mar 19 2019 4:00PM
भाई को देखने पंहुचे भाई

अनुज

मुम्बई, 19 मार्च (हि.स.)। अमेरिका के एक अस्पताल में लंबे समय से इलाज करा रहे ऋषि कपूर उस वक्त भावुक हो गए, जब उनके बड़े भाई रणधीर कपूर अपने छोटे भाई से मिलने पंहुचे।

रणधीर कपूर के साथ उनकी बड़ी बेटी करिश्मा कपूर भी थीं। ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी शेयर की, जिसमें ऋषि कपूर अपने भाई रणधीर और करिश्मा कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। ये सेल्फी ऋषि कपूर ने ही ली और इसमें नीतू कपूर भी नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा कि ये दोनों दुनिया के सबसे अच्छे भाई हैं और मजाकिया लहजे में उन्होंने लिखा कि ये आपस में सिर्फ खाने की बातें ही करते हैं।

रणधीर कपूर से पहले उनकी बहन रीमा जैन भी ऋषि कपूर को देखने पंहुची थीं, तो नीतू ने उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और लिखा था कि उम्मीद है कि हम भी जल्दी ही वापस लौटेंगे। कुछ दिनों पहले चर्चा हो रही थी कि मार्च महीने में ऋषि कपूर भारत लौटकर आएंगे और इसकी वजह रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट की शादी को बताया जा रहा था, लेकिन कपूर परिवार ने ही इसका खंडन कर दिया था। कपूर परिवार का कहना है कि ऋषि कपूर पूरी तरह से सही होने के बाद ही भारत लौटेंगे और साथ में ये भी स्पष्ट किया गया था कि फिलहाल रणबीर और आलिया की शादी की कोई योजना नहीं है।

आलिया भट्ट ने भी शादी की संभावनाओं को खारिज किया था। वक्त वक्त पर फिल्मी सितारे ऋषि कपूर से मिलने जाते रहे हैं। अनुपम खेर, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारे उनसे अस्पताल में जाकर मिल चुके हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image