Hindusthan Samachar
Banner 2 रविवार, अप्रैल 21, 2019 | समय 21:45 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

बॉलीवुड की एक और जोड़ी तलाक की ओर

By HindusthanSamachar | Publish Date: Mar 15 2019 6:23PM
बॉलीवुड की एक और जोड़ी तलाक की ओर

अनुज

मुंबई, 15 मार्च (हि स)। फिल्म निर्माता मधु मंटेना और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने पिछले साल अपनी शादी का रिश्ता खत्म करने का ऐलान कर दिया था और अब इस जोड़ी ने औपचारिक रुप से तलाक लेने का फैसला किया है। प्रेस के नाम जारी बयान में दोनों की तरफ से कहा गया है कि हम दोनों ने काफी सोच विचार कर तलाक लेने का फैसला किया है।

पिछले साल अगस्त में इन दोनों ने अलग होने का फैसला करते हुए कहा था कि वे कुछ वक्त अलग रहकर भविष्य तय करेंगे। दोनों ने तीन साल रिलेशनशिप में रहने के बाद 2015 में शादी की थी। पिछले एक साल से दोनों के रिश्तों में तनाव बताया जा रहा था, जिसके बाद दोनों ने अलगाव का रास्ता अपनाया था। दोनों के करीबी दोस्तों का कहना है कि आने वक्त में दोनों अपने लिए नए जीवनसाथी चुनेंगे। माना जा रहा है कि दोनों की जिंदगी में पार्टनर हैं, जिनके साथ अब वे औपचारिक रुप से रहेंगे।

पिछले कुछ साल में बॉलीवुड की कई जोड़ियों ने तलाक का रास्ता अपनाया है। ऋतिक रोशन ने अपनी पत्नी सुजैन से तलाक लिया, लेकिन बच्चों के साथ दोनों अक्सर एक साथ देखे जाते हैं। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बीच तलाक हो चुका है, लेकिन कभी कभी वे भी अपने बच्चों के साथ नजर आते हैं। मलाइका के लिए कहा जा रहा है कि वे अर्जुन कपूर से शादी करने जा रही हैं, जबकि अरबाज की गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रेनी के साथ शादी करने जा रहे हैं। फरहान अख्तर अपनी पत्नी अधूना से तलाक ले चुके हैं। वे आने वाले वक्त में माडल शिबानी दांडेकर से शादी करने जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image