Hindusthan Samachar
Banner 2 मंगलवार, नवम्बर 20, 2018 | समय 23:53 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

समृद्ध मध्यप्रदेश के लिए प्रदेश प्रभारी डॉ. सहस्त्रबुद्धे ने मांगे सुझाव

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 22 2018 9:28PM
समृद्ध मध्यप्रदेश के लिए प्रदेश प्रभारी डॉ. सहस्त्रबुद्धे ने मांगे सुझाव

भोपाल, 22 अक्‍टूबर (हि.स.)। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने पंचायतों के माध्यम से हर वर्ग के सुझावों को एकत्रित किया और उन सुझावों के आधार पर योजनाएं लागू की है। लाड़ली लक्ष्मी से लेकर मुख्यमंत्री कन्यादान योजना तक और तीर्थ दर्शन योजना से लेकर गरीबों को बल देने वाली संबल योजना तक, ऐसी सभी योजनाए जनता के सुझावों से ही बनी है। आने वाले 5 वर्षों में समृद्ध मध्यप्रदेश का रोड मैप तैयार करने के लिए जनता से हम सुझाव ले रहे है। ताकि मध्यप्रदेश किस तरह समृद्धि की ओर बढे इसमें हर नागरिक की भागीदारी हो। यह बात पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे ने सोमवार को नरेला विधानसभा के अशोका गार्डन में ‘भविष्य का संदेश, समृद्ध मध्यप्रदेश’ अभियान के तहत आयोजित चाय पर चर्चा कार्यक्रम में कही। कार्यक्रम में डॉ. सहस्त्रबुद्धे ने जनता से समृद्ध मध्यप्रदेश के लिए सुझाव भी मांगे। प्रदेश शासन के मंत्री व क्षेत्रीय विधायक श्री विश्वास सारंग प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 

 
डॉ. सहस्त्रबुद्धे ने कहा कि जनप्रिय शासन वही होता है जिसकी योजनाओं और निर्णयों में जनता की भागीदारी हो। शिवराजसिंह चौहान सरकार के निर्णयों और योजनाओं में जनता की भागीदारी है और यही कारण है कि पिछले 15 वर्षों में शिवराज सरकार द्वारा बनायी गयी योजनाएं न सिर्फ राज्य बल्कि देश में लोकप्रिय हुई है। देश के अन्य राज्य भी मध्यप्रदेश सरकार की योजनाओं का अनुसरण कर रहे है।
 
चाय पर चर्चा कार्यक्रम में क्षेत्रीय जनता ने मेरा सुझाव, मेरा चुनाव के तहत अपने सुझाव दिए। कार्यक्रम में बडी संख्या में स्थानीय जनता एवं पार्टी के कार्यकर्तागण उपस्थित थे। 
 
हिन्‍दुस्‍थान समाचार/राजू/मयंक
 
image