Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, नवम्बर 19, 2018 | समय 10:12 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

शिवराज ने सरदार को किया याद, राहुल को बताया कन्फूज आदमी

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 31 2018 7:59PM
शिवराज ने सरदार को किया याद, राहुल को बताया कन्फूज आदमी
डा.हंसा 
 
दमोह । सरदार पटेल के हाथ अगर बागडोर होती तो कश्मीर का जो एक तिहाई भाग पाकिस्तान के पास है वह हमारा होता। जिस प्रकार पूरे देश के राजे रजवाडों को एक करते हुये भारत को नया स्वरूप दिया उसी सरदार पटेल को कांग्रेस ने भुला दिया जितना सम्मान उनको मिलना चाहिये नहीं दिया। यह बात प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने बुधवार को कही।
 
श्री चैहान ने दमोह में तीन घंटे से अधिक का समय बिताया लगभग 12 बजे उनका हेलीकोप्टर होमगार्ड ग्राउंड पहुंचा। सडक मार्ग से होकर लगभग 10 किलोमीटर की दूरी तय करते हुये उन्होने रोड शो किया जिसमें बडी संख्या में लोगों ने स्वागत किया। किल्लाई नाका, तीन गुल्ली, स्टेशन चैराहा,घंटाघर,टाकीज तिराहा होते हुये शिव का काफिला तहसील ग्राउंड पहुंचा। उनके साथ क्षेत्रीय सांसद प्रहलाद सिंह पटेल,विधायक जयंत कुमार मलैया सहित शिव की धर्म पत्नि साधना सिंह भी उपस्थित रहीं। एक विशाल जन सभा को संबोधित करते हुये मुख्य मंत्री शिवराज सिंह चैहान ने कहा कि सरकार, सरकार में फर्क होता है उन्होने कांग्रेस शासन एवं भाजपा शासन काल के तुलनात्मक आंकडे प्रस्तुत किये।
 
उन्होने कहा कि राहुल बाबा आजकल खूब आ रहे हैं जो कि एक कन्फूज आदमी हैं। आजकल त्रिपुण लगाकर मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं जिनको खेती के बारे में कुछ जानकारी नहीं वह किसानों की बात कर रहे हैं। 18 प्रतिशत ब्याज दर पर कांग्रेस किसानों को कर्जा देती थी हमने 0 प्रतिशत किया। नेता कांग्रेस तय करने में कंफूज हो रहे है,भाषण देने के बाद कहते हैं में कन्फूज हो गया क्या है।
 
सभा को संबोधित करते हुये सांसद प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि मजदूर से लेकर उघोगपति तक के लिये भाजपा शासन में काम हुआ है शिवराज सिंह ने सभी का ध्यान रखा है। वहीं दमोह विधायक एवं प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत मलैया ने अपना रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करते हुये दमोह जिला,विधान सभा एवं प्रदेश के कराये कार्यों को प्रमाण सहित रखा।
 
-हिन्‍दुस्‍थान समाचार
image