Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, नवम्बर 19, 2018 | समय 10:43 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

मध्‍यप्रदेश में भाजपा नेता को भाजपा नेत्री ने दे डाली हरिजन एक्ट की धमकी...

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 14 2018 8:45PM
मध्‍यप्रदेश में भाजपा नेता को भाजपा नेत्री ने दे डाली हरिजन एक्ट की धमकी...

पन्‍ना, 14 अक्टूबर (हि.स.)। टिकट की मारा मारी के चलते सुरक्षित विधानसभा गुनौर में अब टिकिट की दावेदारी कर रहे नेता एवं नेत्री अपना आपा खोने लगे हैं और हद तो तब हो गई जब अपनी ही पार्टी के सपोर्ट न करते नेताओं को हरिजन एक्ट में फंसाने की धमकियां तक देना शुरू हो गईंं। एक ऐसा ही मामला गुनौर विधानसभा मे आया जिसमें जिला बदर के अपराधी अमित जैन की पत्नी अमिता बागरी जो कि गुनौर सुरक्षित विधानसभा से टिकिट की मांग कर रहीं है ने भाजपा नेता कृष्णकुमार पाण्डेय को अपना सहयोग करने को कहा और यदि सपोर्ट नहीं किया तो हरिजन एक्ट एवं फर्जी केस मे फंसाने की धमकी फोन पर दी है।

उपरोक्त मामले को लेकर रविवार को पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा नेता कृष्णकुमार पाण्डेय ने भाजपा नेत्री अमिता बागरी सहित उनके पति जिला बदर अपराधी अमित जैन एवं सतानदं गौतम द्वारा धमकाने की बात का उल्लेख किया, साथ ही एसपी पन्ना एवं थाना प्रभारी अमानगंज को दी गई शिकायत में भी उपरोक्त आरोपों का उल्लेख किया है। इस प्रकार से टिकिट तो अभी दूर की बात है टिकिट मिलने के पूर्व ही सत्ताधारी भाजपा मेंंयहांं दंगल शुरू हो गया है।
 
क्या कहते हैं थाना प्रभारीः- जब उपरोक्त मामले में थाना प्रभारी देवेंद्रनगर हिमांशु चौबे से चर्चा की गई कि क्या अमिता बागरी के पति अमित जैन के विरूद्ध जिला बदर की कार्यवाही की गई है या नहीं तो उन्होंने स्वीकार करते हुये कहा कि अभी इसी विधानसभा चुनाव के मद्दे नजर आदतन अपराधी अमित जैन के विरूद्ध जिला बदर की कार्यवाही की गई।
 
वहीं जब उपरोक्त मामले में थाना प्रभारी अमानगंज से चर्चा की गई कि क्या कृष्णकुमार पाण्डेय निवासी कमताना द्वारा अमिता बागरी एवं उसके पति अमित जैन आदि द्वारा हरिजन एक्ट एवं फर्जी केसो में फंसाने धमकी से सम्बंधित कोई शिकायत की गई या नहीं जिस पर उन्होंने स्वीकारते हुये कहा कि आज आवेदक के.के. पाण्डेय द्वारा उपरोक्त आशय की शिकायत का पत्र दिया गया है जिसकी जांच की जायेगी और उसी अनुसार अवश्यक कार्यवाही की जायेगी। वहीं उपरोक्‍त आरोपों मामले में भाजपा जिलाध्‍यक्ष सतानंद गौतम ने जानकारी के लिये संपर्क किया गया तो उनका मोबाईल नहीं लगने से सम्‍पर्क नहीं हो सका।
हिन्‍दुस्‍थान समाचार/सुरेश/रोहित/मयंक
image