Hindusthan Samachar
Banner 2 रविवार, नवम्बर 18, 2018 | समय 16:11 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

सिंधिया के गढ़ में शिवराज ने कहा, कांग्रेस ने किया था प्रदेश का बंटाधार

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 14 2018 7:36PM
सिंधिया के गढ़ में शिवराज ने कहा, कांग्रेस ने किया था प्रदेश का बंटाधार

शिवपुरी, 14अक्टूबर (हि.स.)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को अपनी जनआशीर्वाद यात्रा के तहत शिवपुरी जिले के खनियांधाना आए। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने यहां पर आयोजित आम सभा में कहा कि मप्र में जब कांग्रेस की सरकार थी तो यहां पर न तो बिजली थी और न ही सड़कें थी। मप्र बीमारू राज्य की श्रेणी में था लेकिन भाजपा की सरकार आने के बाद मप्र ने विकास की राह पकड़ी और अब प्रगति के रास्ते पर मप्र बढ़ता जा रहा है।

उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने मप्र का बंटाधार कर दिया था। सीएम शिवराज ने कहा कि भाजपा की सरकार में आम आदमी को ध्यान में रख योजनाएं बनाई जिनका लाभ आम आदमी को मिल रहा है। संबल योजना के बारे में उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत लाखों लोगों को फायदा हुआ है और बिजली के बिल माफ किए गए हैं।

मुख्यमंत्री ने आरोप लगाए कि कांग्रेस उन्हें सत्ता से हटाने के लिए जो नए-नए झूठे आरोप उन पर लगा रही है जिनमें कोई दम नहीं है। कांग्रेसी कैसे भी केवल मुझे सत्ता से हटाना चाहते हैं। सीएम ने कहा कि कांग्रेसियों को आजकल नींद नहीं आती है। कारण यह है कि उन्हें सत्ता का मोह सता रहा है कि कैसे भी शिवराज को हटाओ। सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेसी ऐसे घिसे पिटे आरोप लगाते हैं जिनमें कोई दम नहीं होती। अभी कुछ दिन पहले मप्र की मतदाता सूची को लेकर आरोप लगाए कि यहां पर फर्जी वोटर हैं। चुनाव आयोग ने इस आरोप को नकार दिया। इसके बाद कोर्ट गए लेकिन कोर्ट ने भी इस बात को खारिज कर दिया। कांग्रेस केवल झूठे आरोप लगाकर सत्ता पाने की कोशिश कर रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने हर वर्ग को ध्यान में रख योजनाएं बनाई। किसानों के लिए कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए कुछ नहीं किया। आज भाजपा सरकार कर रही है तो इनके पेट में दर्द हो रहा है। शिवराज सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों के लिए शून्य प्रतिशत पर ऋण योजना चालू की। जबकि कांग्रेस के सरकार में क्या हाल था सबको पता है। उन्होंने कहा कि आज संबल योजना चालू की गई है। जिसका लाभ हजारों लोगों को मिलने लगा है।

हिन्दुस्थान समाचार / रंजीत/ डॉ. मयंक

 

image