Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, नवम्बर 19, 2018 | समय 11:28 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा, जनाधार वाले नेता हमारे साथ

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 14 2018 6:54PM
भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा, जनाधार वाले नेता हमारे साथ

भोपाल, 4 अक्टूबर (हि.स.)। मध्य प्रदेश में भाजपा एवं कांग्रेस के  नेताओं का अपनी पुरानी पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि मध्‍यप्रदेश में कोई भी भाजपा का जनाधार वाला नेता पार्टी छोड़कर नहीं जा रहा है। ऐसे सभी नेता हमारे साथ हैं। 

उल्‍लेखनीय है कि मीडिया भाजपा के पूर्व विधायक सुनील मिश्रा के रविवार को कांग्रेस का दामन थाम लेने पर उनसे इस विषय में उनकी प्रतिक्रिया जानना चाह रही थी। प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने इस सिलसिले में आगे कहा कि प्राय: चुनाव के वक्‍त इस प्रकार से नेताओं का आना जाना कोई नई बात नहीं, लेकिन सभी को कांग्रेस की परेशानी समझना चाहिए, जिसके कारण से उसकी ये हालत है। उन्‍होंने कहा कि हम पूरी तरह से चुनाव जीतने के लिए कार्य कर रहे हैं और हमारे सभी कार्यकर्ता भाजपा की सरकार एक बार फिर प्रदेश में बने इसके लिए अपना दिनरात पसीना बहा रहे हैं। आने वाले चुनाव में भी बीजेपी चौथी बार प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। 
 
प्रदेशाध्‍यक्ष का यह भी कहना था कि धर्मेंद्र प्रधान प्रदेश प्रभारी हैं और उनके नेतृत्‍व में चुनाव प्रबंधन का कार्य बहुत कुशलता से चल रहा है, वास्‍तव में इसके बाद यही कहा जा सकता है कि कांग्रेस कुल मिलाकर निराशा में डूबी हुई है, जबकि हमारे पास पांच साल का विकास का लेखाजोखा है। मध्‍यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जिस तरह से विकास के कीर्तिमान स्‍थापित किए हैं वे अपने आप में एक मिसाल है। वहीं उल्‍लेखनीय है कि इस वक्‍त प्रदेश में राजनीतिक पार्टी बदलने का दौर चल रहा है। जहां एक ओर भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आने का नेताओं का दौर चल रहा है तो ऐसे भी नेता कम नहीं हैं जोकि कल तक कांग्रेस में थे लेकिन आज वे भाजपाई हो गए हैं। 
 
हिन्‍दुस्‍थान समाचार/ डॉ. मयंक 
 
image