Hindusthan Samachar
Banner 2 मंगलवार, नवम्बर 13, 2018 | समय 04:29 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आपराधिक तत्वों पर पुलिस ने कसा शिकंजा

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 16 2018 3:34PM
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आपराधिक तत्वों पर पुलिस ने कसा शिकंजा
नेहा
नरसिंहपुर, 16 अक्टूबर (हि.स.)। आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत जिले की पुलिस बेहद संजीदा व सक्रिय नजर आ रही है। पुलिस अधीक्षक डीएस भदौरिया द्वारा आपराधिक तत्वों पर कार्रवाई के लिए कड़े निर्देश दिए हैं।
 
इसके बाद से ही जिले भर में आचार संहिता लागू होते ही सात अक्टूबर से अब तक लगातार आपराधिक गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों पर विशेष अभियान चलाकर शिकंजा कसा जा रहा है, जिसके तहत सभी थाना क्षेत्रों में लोक शांति में व्यवधान उत्पन्न करने वाले 108 आदतन अपराधियों के विरुद्ध धारा 110 दंप्रसं के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।
 
इसी क्रम में धारा 151, 107, 116 दंप्रसं के अंतर्गत 864 व्यक्तियों पर भी लोक परिशांति कायम रखने के लिए प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। इस प्रकार कुल-972 लोगों के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए 619 को लोक परिशांति कायम रखने के लिए अंतिम रूप से बाउण्ड ओवर कराया गया है जबकि छह आदतन अपराधियों के विरुद्ध जिला बदर की कार्रवाई भी प्रस्तावित की गई है।
 
आपराधिक प्रकरणों में फरार आरोपितों के न्यायालय से स्थाई वारंट जारी होने पर इन फरार आरोपितों की पतासाजी करते हुए कुल-183 स्थाई वारंटियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किय गया है।
image