Hindusthan Samachar
Banner 2 मंगलवार, नवम्बर 20, 2018 | समय 23:03 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

कांग्रेस के प्रेमचन्द्र गुड्डू और उनके पुत्र अजीत ने थामा भाजपा का दामन

By HindusthanSamachar | Publish Date: Nov 2 2018 6:10PM
कांग्रेस के प्रेमचन्द्र गुड्डू और उनके पुत्र अजीत ने थामा भाजपा का दामन

इंदौर, 02 नवम्बर (हि.स.)। मध्‍यप्रदेश से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उज्जैन से सांसद रहे प्रेमचन्द्र गुड्डू और उनके पुत्र युवक कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अजीत बोरासी शुक्रवार को भाजपा में शामिल हुए। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने गुड्डू और बोरासी का भाजपा परिवार में शामिल होने पर स्वागत किया।

 प्रेमचन्द्र गुड्डू ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय कार्यालय में केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्रसिंह तोमर, थावरचन्द गेहलोत एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव  कैलाश विजयवर्गीय के समक्ष भाजपा में शामिल हुए। तोमर, गेहलोत और विजयवर्गीय ने गुड्डू के भाजपा परिवार में शामिल होने पर उनका पुष्पगुच्छ और अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।

गुड्डू ने कहा कि कांग्रेस राजा महाराजा और उद्योगपति की पार्टी बनकर रह गयी है। कांग्रेस में वरिष्ठ नेताओं की कोई पूछ परख नहीं रही। भारतीय जनता पार्टी ने एसटी, एससी वर्ग को मान सम्मान दिया है।

 इसी प्रकार इंदौर में प्रेमचन्द गुड्डू के पुत्र और युवक कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अजीत बोरासी ने भी भाजपा के संभागीय कार्यालय में पार्टी जिला अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती,  महामंत्री मुकेश राजावत की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

हिन्‍दुस्‍थान समाचार/राजू 

 
image