Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, नवम्बर 19, 2018 | समय 10:30 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

अटलजी की याद में देशभर में ''अटल काव्यांजलि'' का हो रहा है आयोजन: आरके सिन्हा

By HindusthanSamachar | Publish Date: Sep 12 2018 12:08PM
अटलजी की याद में देशभर में 'अटल काव्यांजलि' का हो रहा है आयोजन: आरके सिन्हा

गया, 12 सितम्बर (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता सह सांसद रविंद्र किशोर सिन्हा (आरके सिन्हा) ने कहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए देश के विभिन्न जगहों में अटल काव्यांजलि का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि पटना के ज्ञान भवन में अटल काव्यांजलि का आयोजन 15 सितम्बर को प्रस्तावित है। राज्यपाल लालजी टंडन अटल काव्यांजलि के मुख्य अतिथि होंगे। उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी समारोह के विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित हैं। सांसद सिन्हा बुधवार को हिन्दुस्थान समाचार से बात कर रहे थे।

सांसद ने बताया कि वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के साथ करीब 53 वर्षों तक जुड़े रहे। बिहार में कई स्थानों पर अटलजी के साथ पार्टी के प्रचार- प्रसार के लिए प्रवास किया। उन्होंने घोषणा की कि अटल जी की याद में देशभर में 53 अटल काव्यांजलि का आयोजन कराएंगे।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य वरिष्ठ नेता अखौरी निरंजन प्रसाद ने सांसद से नवम्बर महीने में गया में अटल काव्यांजलि का आयोजन करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि वह देश के नामचीन हस्तियों और कवियों की उपस्थिति अटल काव्यांजलि के लिए सुनिश्चित कराने का पूरा प्रयास करेंगे।

इस सम्बंध में अखौरी निरंजन प्रसाद को तिथि और स्थान तय कर सूचित करने को कहा गया। सांसद भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में शामिल होने के लिए गया आए हुए हैं। इस मौके पर पूर्व मंत्री सह विधायक राघवेन्द्र सिंह, नितिन नवीन, संजू श्रीवास्तव सहित कई उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज

image