Hindusthan Samachar
Banner 2 रविवार, अप्रैल 21, 2019 | समय 21:46 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

कैप्टन शालिनी सिंह ने थामा ''आप'' का हाथ

By HindusthanSamachar | Publish Date: Apr 2 2019 4:39PM
कैप्टन शालिनी सिंह ने थामा 'आप' का हाथ

रवि

नई दिल्ली, 02 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय सेना में बतौर कैप्टन देश की सेवा करने के बाद मिसेज इंडिया क्लासिक क्वीन ऑफ ससस्टेंस का खिताब जीतकर अपनी सुंदरता का लोह मनवाने वाली शालिनी सिंह ने अब राजनीति में भाग्य आजमाने का फैलसा किया है। लोकसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच मंगलवार को वह आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गईं।

'आप' सांसद संजय सिंह ने पार्टी कार्यालय में शालिनी सिंह को पटका पहनाकर स्वागत किया और आप की प्राथमिक सदस्यता दिलाई। सिंह ने शालिनी के संघर्ष और जज्बे को महिलाओं के लिए प्रेरणा बताया। उन्होंने कहा कि 23 साल की उम्र में पति के शहीद हो जाने के बावजूद उन्होंने हिम्मत नहीं हारी। उन्होंने सेना में शामिल होकर देश की सेवा की और अब वे पार्टी में शामिल होकर देश की जनता की सेवा करेंगी। आप की सदस्यता लेने के बाद शालिनी सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उन्होंने आप द्वारा किये गए कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया है।

उन्होंने कहा, उनके पति के युद्ध में शहीद होने के बाद ही उन्होंने ठान लिया था कि देश के लिए कुछ करना है। सेना में सेवाएं देने के बाद अब राजनीति के माध्यम से लोगों की सेवा करना चाहती हूं। शालिनी ने कहा कि अब वह पूरे तन-मन और धन से पार्टी के लिए काम करेंगी।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image