Hindusthan Samachar
Banner 2 रविवार, अप्रैल 21, 2019 | समय 21:56 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

‘मै भी हूं चौकीदारी’ के जरिए मोदी करेंगे देश की जनता से संवाद: मनोज तिवारी

By HindusthanSamachar | Publish Date: Mar 29 2019 6:14PM
‘मै भी हूं चौकीदारी’ के जरिए मोदी करेंगे देश की जनता से संवाद: मनोज तिवारी

वीरेन

नई दिल्ली, 29 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शुक्रवार को तालकाटोरा स्टेडियम में होने वाले कार्यक्रम ‘मैं भी हूं चौकीदार’ की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 31 मार्च को ‘मैं भी हूं चौकीदार’ होने वाले कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाग लेंगे और देश भर में 500 जगहों पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जनता से भी संवाद करेंगे। उन्होंने बताया कि उसी दिन दिल्ली के सांसद भी 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम के जरिए अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत करेंगे। जबकि अमित शाह चांदनी चौक और सुषमा स्वराज पश्चिमी दिल्ली के कार्यक्रम में मौजूद रहेंगी।

शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी पर तंज कसे। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को लगता है कि किसी को भी गाली देकर निकल जाना और बिना प्रणाम किसी को झूठा कह कर खुद को साबित किया जा सकता है लेकिन ऐसा है नहीं। दिल्ली की जनता को पता है कि कौन उनके भले के लिए सोच रहा। उन्होंने कांग्रेस के गरीबी मिटाने के वादे पर वार करते हुए कहा कि जवाहार लाल नेहरू से लेकर इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और मनमोहन सिंह तक सभी ने सिर्फ घोषणाएं की और आज राहुल भी वही कर रहे हैं।हालांकि गरीबी मिटाते-मिटाते कांग्रेस ने गरीबों को मिटा दिया।

तिवारी ने राहुल गांधी के 'चौकीदार चोर हैं' के नारे पर तंज कसते हुए कहा कि आज देश के हर वर्ग के लोग बोल रहे हैं, मैं भी चौकीदार हूंं। उन्होंने कहा कि आज देश में 16.80 करोड़ लोगों ने ट्विटर के माध्यम से 'मैं भी हूं चौकीदार' से जुड़कर भाजपा को अपना समर्थन दिया है। भाजपा नेता ने कहा कि 31 मार्च को शाम 5 बजे तालकाटोरा स्टेडियम से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 'मैं भी हूं चौकीदार' के जरिए साढ़े चार हजारों लोगों से संवाद करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने चौकीदार को परिभाषित करते हुए बताया है कि आज जो गरीबी, भ्रष्टाचार और अन्याय के खिलाफ लड़ने के साथ देश की प्रगति के काम आने वाले सभी लोग देश के चौकीदार हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image