Hindusthan Samachar
Banner 2 शनिवार, मार्च 23, 2019 | समय 07:05 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

शौचालय की टंकी से महिला का शव बरामद, संदिग्ध आरोपी गिरफ्तार

By HindusthanSamachar | Publish Date: Jan 11 2019 2:12PM
शौचालय की टंकी से महिला का शव बरामद, संदिग्ध आरोपी गिरफ्तार

असरार

गोलाघाट(असम ), 11 जनवरी (हि.स.)। गोलाघाट जिले के खुमटाई थानांतर्गत गरियाजान चाय बागान में एक महिला की नृशंस तरीके से हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। स्थानीय लोगों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को शौचालय की टंकी से बरामद किया। महिला का शव बोरे में बंद कर शौचालय की टंकी में हत्यारे ने डालकर छुपाया था।

स्थानीय लोगों के अनुसार इस हत्याकांड के पीछे अवैध प्रेम संबंध बताया जा रहा है। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया है कि महिला गत 31 दिसम्बर से ही अपने घर से गायब थी। स्थानीय सूत्रों के अनुसार तीन बच्चों की मां का घर के पास ही स्थित बुबु तांती उर्फ मुंगु नामक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे । संभवतः उसकी हत्या इसी अवैध संबंधों के चलते होना बताया गया है। महिला का शव बरामद होने के बाद स्थानीय लोग बेहद गुस्से में आ गए। लोगों ने बुबु तांती को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की।

मौके पर पहुंची पुलिस को संदिग्ध हत्या के आरोपित बुबु तांती को सौंप दिया गया। पुलिस सूत्रों ने छानबीन के बाद बताया है कि महिला के शरीर पर चोट के निशान साफ तौर पर पाए गए हैं। साथ ही उसे आग में जलाने की भी कोशिश किए जाने की आशंका जताई गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला सदर अस्पताल में भेज दिया है। साथ ही खुमटाई पुलिस आरोपित से पूछताछ करने में जुटी हुई है। हालांकि प्राथमिक पूछताछ में आरोपित ने हत्या करना स्वीकार नहीं किया है। हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image