Hindusthan Samachar
Banner 2 शनिवार, मार्च 23, 2019 | समय 06:33 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

हथियारबंद बदमाश तीन को घायल कर लूट ले गए 17 मवेशी

By HindusthanSamachar | Publish Date: Jan 11 2019 2:53PM
हथियारबंद बदमाश तीन को घायल कर लूट ले गए 17 मवेशी

ज्ञानेंद्र

धार, 11 जनवरी (हि.स)। बीती रात रात्रि 11 बजे जिले के सरदारपुर थाना अंतर्गत ग्राम मोयाखेडा में फिर हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली।

घटना की जानकारी मिलते ही रात्रि 1 बजे जिला पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने के लिए अधिनस्थ पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। जानकारी के अनुसार सरदारपुर के निकट मोयाखेडा ग्राम में पसावदा रोड पर गुरुवार की रात खेत पर बने राम पिता मडु के मकान पर हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। घटना रात्रि 11 बजे के आसपास की है। बदमाशों ने रामा के घर का दरवाजा पत्थरों से तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। घर के सदस्यों के जागने पर उनके साथ मारपीट कर फायर कर दिया, जिसमें तीन सदस्य घायल हो गये। भागीरथ का पैर में बंदूक के छर्रे लगे। चोर अपने साथ करीब 9 बकरे-बकरिया, 2 बैल, 2 भैस, 4 गाय ले गये। घटना की सूचना मिलते ही डायल 100 एवं पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गया।

घायलों को उपचार के लिये धार जिला चिकित्सालय भेजा गया, जहां से गंभीर हालात होने पर इंदौर रैफर किया गया। एसडीओपी एनके कंसोठिया ने चर्चा में बताया की घटना की जानकारी मिलते ही सरदारपुर, अमझेरा, राजगढ़, रिगनोद का बल पहुंच गया था। चोरों की धरपकड़ के लिये नाकाबंदी भी की, लेकिन चोर भाग गये। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी हैं। हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image