Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, नवम्बर 19, 2018 | समय 08:31 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

रायपुर के मरीन ड्राइव में आज शाम मतदान दीपोत्सव

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 15 2018 3:07PM
रायपुर के मरीन ड्राइव में आज शाम मतदान दीपोत्सव
गेवेन्द्र
रायपुर,15 अक्टूबर (हि.स.)। कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. बसवराजु एस. के मार्गदर्शन में संचालित मतदाता जागरुकता अभियान ‘स्वीप‘ के तहत विधानसभा निर्वाचन में सभी मतदाताओं को अपने मताधिकार का शत प्रतिशत प्रयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए मोर रायपुर क्लब द्वारा स्वयंसेवी संस्थाओं के सहयोग से मतदान दीपोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। मतदान दीपोत्सव में विभिन्न स्कूल-काॅलेज के दिव्यांग विद्यार्थी शामिल होंगे।
 
स्मार्ट सिटी रायपुर के एमडी रजत बंसल ने बताया कि स्वीप कार्यक्रम के तहत आयोजित मतदान दीपोत्सव के माध्यम से सोमवार शाम पांच बजे तेलीबांधा के मरीन ड्राइव में इन बच्चों की रंगोली और दीयों की रोशनी के साथ रायपुर शहर वासियों से मतदान अवश्य करने की अपील की जाएगी।
 
इस कार्यक्रम में गुरुकुल महाविद्यालय, दुर्गा कॉलेज, शासकीय नर्सिंग कॉलेज, लाइवलीहुड कॉलेज सहित 25 से भी अधिक स्वयंसेवी संस्थाएं हिस्सा ले रही हैं।
 
इस कार्यक्रम में ईवीएम मशीन के उपयोग का प्रदर्शन भी किया जाएगा। कलेक्टर के मार्गदर्शन में रायपुर स्मार्ट सिटी के इस आयोजन में ’’मोर रायपुर-मोर वोट’’ का सेल्फी प्वाइंट और मोर रायपुर क्लब के छात्र-छात्राओं की प्रस्तुति भी विशेष आकर्षण का केन्द्र होंगे।
image