Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, नवम्बर 19, 2018 | समय 08:26 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

भाजपाईयों ने कहा विकास होगा हमारा चुनावी मुद्दा

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 30 2018 11:31AM
भाजपाईयों ने कहा विकास होगा हमारा चुनावी मुद्दा

सुधीर

जगदलपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विकास के आधार पर आम जनता के बीच पहुंच रहे हैं।

भाजपा की रमन सिंह सरकार ने पूरे प्रदेश में विकास व उन्नति का जो आधारभूत ढांचा खड़ा किया है उससे प्रदेश की जनता भली-भांति परिचित है, भारतीय जनता पार्टी जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी संतोष बाफना, बस्तर विधानसभा के प्रत्याशी डॉ. सुभाऊ कश्यप एवं चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी लच्छूराम कश्यप ने मंगलवार को सामूहिक रूप से कहा है कि आसन्न चुनाव में विकास ही हमारा मुद्दा होगा।

डॉ. रमनसिंह ने विगत पांच साल के अपने कार्य काल में सभी वर्गों एवं समुदायों के लिए जन कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन जिस समरसता एवं सद्भाव के साथ किया है वह अभूतपूर्व व उल्लेखनीय है। प्रदेश सरकार द्वारा लागू किये गये जनकल्याणकारी योजनाओं से क्षेत्र व क्षेत्रवासियों का जो समग्र विकास हुआ है, उसी की बदौलत आज छत्तीसगढ़ की गिनती पूरे राष्ट्र में एक आदर्शशील एवं विकसित राज्य के रूप में होती है।

भाजपा प्रत्याशियों ने कहा है कि भाजपा की प्रदेश सरकार ने अपने कार्यकाल में निम्र वर्ग एवं गरीबों के मर्म को समझा और इसी का परिणाम है कि आज छत्तीसगढ़ का हर निचले तबका पेट की मार से बचा हुआ है सरकार उन्हें 1 रूपये किलो चावल एवं 25 पैसे किलो में नमक उपलब्ध करा रही है। रमन सिंह सरकार ने पूरे प्रदेश में सभी वर्गों व समुदायों के बीच भाईचारा व सद्भाव का जो वातावरण तैयार कर जो भयमुक्त सामाजिक परिवेश की स्थापना की है व अनुकरणीय है और इसके लिए प्रदेश की जनता भी रमनसिंह सरकार के प्रति कृतज्ञ हैं और यही कृतज्ञता वोट के रूप में भाजपा को विजयश्री दिलायेगी।

image