Hindusthan Samachar
Banner 2 बुधवार, नवम्बर 21, 2018 | समय 07:23 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

चुनाव को लेकर बस्तर पुलिस हुई अलर्ट

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 15 2018 2:58PM
चुनाव को लेकर बस्तर पुलिस हुई अलर्ट
सुधीर
जगदलपुर, 15 अक्टूबर (हि.स.)। विधानसभा चुनाव हेतु अगले माह होने वाले मतदान को देखते हुए पुलिस द्वारा कार्यवाही तेज कर दी गई है। अंदरूनी क्षेत्रों में एरिया डोमिनेशन, डोमेनिंग, कार्डन और सर्च की कार्यवाही प्रारंभ हो गई है।
 
बस्तर एसपी डी श्रवण ने सोमवार को बताया कि जिले के सरहदी क्षेत्रों में मोबाइल चेक पोस्ट (एमसीपी) निरंतर नाकाबंदी की जाकर जिले के बाहर से आने वाले लोगों पर लगातार निगाह रखी जा रही है।
 
शहर के होटल, ढाबा, लॉज, धर्मशाला तथा यात्रियों के रुकने के स्थानों और वाहनों पर नियमित रूप से चेकिंग की जा रही है। आदतन अपराधियों, निगरानी, गुंडा-बदमाशों हिस्ट्रीशीटर के विरुद्ध विशेष अभियान चलाकर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई एवं अवैध रूप से शराब विक्रय करने वाले तत्वों के विरुद्ध धरपकड़ की कार्रवाई निरंतर जारी है तथा शहर में फ्लैग मार्च भी कराया जा रहा है। निगरानी हेश एवं गुंडा तत्व के विरुद्ध जिला बदर की कार्रवाई हेतु प्रकरण कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी, जिला-बस्तर को भेजा गया है।
 

श्रवण ने आम जनता से अपील की है कि किसी भी प्रकार के अवैध परिवहन, शराब विक्रय तथा अन्य अपराधिक गतिविधियों की सूचना पुलिस को तत्काल दें तथा विधानसभा चुनाव वर्ष 2018 निर्भीक एवं शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने हेतु पुलिस को सहयोग प्रदान करें। 

image