Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, नवम्बर 19, 2018 | समय 08:56 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

चुनाव के लिए 321 वाहन हुई अधिग्रहित

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 28 2018 1:03PM
चुनाव के लिए 321 वाहन हुई अधिग्रहित

सुधीर

जगदलपुर । विधानसभा चुनाव संपन्न कराने के लिए बड़ी बस सहित मिनीबस और हलके वाहनों की आवश्कता के मद्देनजर यातायात विभाग ने 321 वाहनों को अधिग्रहण चुनाव कार्य के लिए कर लिया है और अभी भी 213 वहनों की और आवश्यकता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस संबंध में क्षेत्रिय परिवहन अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि अधिग्रहित किए गये वाहनों में से जीप व हलके टाटा सुमो के प्रकार के वाहन अधिग्रहित करने के लिए कारवाई चल रही है। ये सभी वाहन चुनाव कार्य में लगाये जायेंगे।

उन्होंने वाहन स्वामियों से आग्रह किया है कि वे अपने वाहन मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को निर्धारित दर पर अपना वाहन चुनाव कार्य हेतु अधिग्रहित कराना चाहते है तो उक्त कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं। इस संबंध में यह भी जानकारी दी गई है कि जीप हेतु 1350 रूपए वह इसी प्रकार टाटा सुमों व कामण्डर हेतु 1800 रूपए व अन्य वाहनों के प्रकार पर आधारित पीओएल लेना चाहते हैं तो क्षेत्रिय परिवहन अधिकारी से संपर्क कर सकते हैं।

यदि स्वेच्छा से वाहन मालिकों ने अपना वाहन अधिग्रहित नहीं कराया तो परिवहन विभाग द्वारा वाहनों का अधिग्रहण स्वयं ही किया जायेगा। इस प्रकार पूरे जिले में चुनाव कार्य हेतु सक्रियता बढ़ गई है और इस बार भी पूर्व की अपेक्षा अधिक वाहन चुनाव कार्य में लग सकते हैं। 

image