Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, अप्रैल 22, 2019 | समय 18:09 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

आंध्रप्रदेशः सरकारी बस से लावारिस हालत में पड़े नोटों से भरे चार बैग बरामद, गिनती के लिए मशीन मंगवाई गई

By HindusthanSamachar | Publish Date: Apr 5 2019 6:36PM
आंध्रप्रदेशः सरकारी बस से लावारिस हालत में पड़े नोटों से भरे चार बैग बरामद, गिनती के लिए मशीन मंगवाई गई

नागराज

किस मकसद से कौन भेज रहा था भारी-भरकम रकम, जांच शुरू

श्रीकाकुलम (आंध्र प्रदेश), 05 अप्रैल (हि.स.)। श्रीकाकुलम जिले में वाहनों की चेकिंग के दौरान गुरुवार देर रात राज्य परिवहन निगम की बस से करोड़ों की नकदी बरामद की गई है। नोटों की संख्या इतनी अधिक है कि बैंक से मशीन मंगवाकर इसकी गिनती कराई जा रही है।

प्राथमिक अनुमान के मुताबिक जब्त की गई रकम दो करोड़ से अधिक हो सकती है। पुलिस इसकी जांच कर रही है कि रुपये किसके हैं और किसके पास भेजे जा रहे थे। पुलिस गुरुवार देर रात वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी विजयनगरम से श्रीकाकुलम जा रही राज्य परिवहन निगम की बस की तलाशी के दौरान लगेज की केबिन में नोटों से भरे चार बैग मिले।

पुलिस ने बस में सवार सभी 23 यात्रियों से नकदी की जानकारी मांगी लेकिन सभी ने इनकार कर दिया। घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों कोे दी गई। घटनास्थल पर पहुंचे जिले के डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस प्रेम काजल के निर्देश पर बस को पुलिस ठाणे ले गई और यात्रियों से पूछताछ की। पुलिस की सूचना पर राजस्व विभाग और आयकर विभाग के अधिकारी भी थाने पहुंच गए। अधिकारी नोटों की गिनती के लिए पड़ोस की बैंक से मशीन मंगवाकर गिनती शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि जिले के पालकोण्डा विधानसभा क्षेत्रों के उम्मीदवारों के लिए किसी राजनीतिक दल ने यह नकदी भेजी हो सकती है।

हिन्दुस्थान समाचार

लोकप्रिय खबरें
फोटो और वीडियो गैलरी
image