Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, नवम्बर 19, 2018 | समय 08:37 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

दीपावली बाद होगी भारतवाहिनी पार्टी के प्रत्याशियों की घोषणा

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 26 2018 4:59PM
दीपावली बाद होगी भारतवाहिनी पार्टी के प्रत्याशियों की घोषणा

रोहित

जयपुर। भारत वाहिनी पार्टी के चुनाव समिति की प्रथम बैठक श्याम नगर स्थित वाहिनी के प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी की अध्यक्षता में शुक्रवार को हुई। बैठक के बाद प्रदेश संगठन महामंत्री दयाराम महरिया ने बताया कि कांग्रेस और भाजपा को छोडक़र अन्य उन्हीं दलों से गठबंधन किया जाएगा जो पार्टी की घोषित नीतियों से सहमत होंगे।

गठबंधन पूर्ण होने पर संयुक्त चुनाव अभियान संचालित किया जाएगा। अन्य दलों से गठबंधन के संबंध में वार्ता के लिए चुनाव समिति ने प्रदेश संगठन महामंत्री दयाराम महरिया को अधिकृत किया गया है। महरिया ने बताया कि पार्टी में टिकट के लिए अब तक प्राप्त आवेदन पत्रों पर विचार विमर्श किया गया तथा जिला समितियों को निर्देशित किया गया कि वे उनके वहां प्राप्त आवेदन पत्रों को अपनी टिप्पणी सहित पांच नवंबर तक प्रदेश चुनाव समिति को भिजवाएं।

समिति ने प्राप्त आवेदन पत्रों के लिए भी छानबीन समिति का गठन किया। समिति अपनी रिपोर्ट चुनाव समिति को दीपावली तक प्रस्तुत करेगी। उन्होंने बताया कि बैठक में पार्टी के आर्थिक सहयोग के लिए अपील करने का निर्णय भी किया गया। बैठक में प्रदेश चुनाव समिति के गिरधारी तिवाड़ी, महेंद्र मीणा, प्रभुनारायण कुमावत, अशोक यादव और रामस्वरूप खंडेलवाल मौजूद रहे।

image