Hindusthan Samachar
Banner 2 शनिवार, नवम्बर 17, 2018 | समय 14:32 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

मुलायम खुलकर आये अखिलेश के साथ, कार्यकर्ताओं को दी भाजपा से सावधान रहने की नसीहत

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 22 2018 8:04PM
मुलायम खुलकर आये अखिलेश के साथ, कार्यकर्ताओं को दी भाजपा से सावधान रहने की नसीहत
विवेक
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव अब अपने बेटे अखिलेश के साथ खुलकर आ गये हैं। उन्होंने सोमवार को अखिलेश यादव व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से सावधान रहने की जरूरत है। यह लोग मुद्दा भटकाने वाली बातचीत करते हैं।
 
उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान के मौके पर समाजवादी पार्टी की मजबूती से जीत सुनिश्चित करें। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी और अन्य पार्टियों में अंतर है हम लोग अपने वादे निभाते हैं। समाजवादी सरकार में मुफ्त दवाई, पढ़ाई, सिंचाई की व्यवस्था थी। किसानों को सुविधाएं थी। नौजवानों को रोजगार मिला। भाजपा सरकार ने जनता को धोखा दिया है। हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपए जमा करने का वादा किया पर एक पैसा नहीं आया। अच्छा होता 5-5 लाख या 3-3 लाख की किश्तों में ही अदा कर देते। भाजपा ने एक भी जनहित का काम नहीं किया है। समाजवादी सरकार की उपलब्धियों को लेकर चुनाव में जाने पर जीत अवश्य मिलेगी।
 
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपाई जो मुद्दा चाहते है उसे ही सोशल मीडिया, टीवी और समाचार पत्रों में प्रचारित कर देते हैं जिसमें सच झूठ का पता आसानी से नहीं मिल पाता। इसलिए हमें सावधान रहना है। उन्होंने कहा फैसले की घड़ी में जनता दूसरी बातों में भी फंस जाती है, हमें उससे भी सचेत रखना है। श्री यादव ने कहा कि लोकसभा के आगामी चुनाव में जीत के लिए वोट बढ़ाना और बूथ स्तर पर संगठन की मजबूती जरूरी है। ईवीएम पर भी शक है। हम बैलट पेपर से चुनाव की मांग कर रहे हैं।
 
इस अवसर पर हिन्दी संस्थान के पूर्व अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, तेलंगाना के प्रदेश अध्यक्ष प्रो. एस. सिमहाद्री, झारखण्ड के प्रदेश अध्यक्ष केश्वर यादव उर्फ रंजन यादव एवं छत्तीसगढ के प्रदेश अध्यक्ष तनवीर अहमद भी उपास्थित रहे।
image