Hindusthan Samachar
Banner 2 रविवार, नवम्बर 18, 2018 | समय 02:34 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

देश में भय और आतंक का माहौल बनाया जा रहा है -अबू आजमी

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 16 2018 7:30PM
देश में भय और आतंक का माहौल बनाया जा रहा है -अबू आजमी
रीमा
मुंबई। सांप्रदायिक ताकतों ने राजनीतिक स्वार्थ के लिए देश की आम जनता को न केवल महंगाई और बेरोजगारी के दलदल में डाल दिया है ,बल्कि देश की अखंडता और कौमी एकता भी खतरे में है।
 
उन्होंने कहा कि ऐसे में समाजवादी पार्टी ने जन जोड़ो अभियान शुरू किया है। यह बयान समाजवादी पार्टी के मुंबई /महाराष्ट्र अध्यक्ष और विधायक अबू आसिम आजमी ने साकीनाका के होटल पेनिन्सुला ग्रैंड में अभियान के तहत समाजपार्टी पार्टी में शामिल लोगों के स्वागत के दौरान उक्त की।
 
इस दौरान अजय यादव,निसार खान,इसहाक़ शेख,शादमान फारुकी,अफजल खान,बंसराज यादव,शोयेब चौधरी,हबीब चौधरी आदि मौजूद थे। इस दौरान आजमी ने कहा कि आज देश में भय और आतंक का माहौल बनाया जा रहा है।
 
देशभक्ति का झूठा नारा लगाने वाले ही देश को लूट रहे हैं। ऐसे में समाजवादी पार्टी ने जन जोड़ो अभियान शुरू किया है। इसके तहत पार्टी ने जन जन को जोड़कर एक महान राष्ट्र बनाने का बीड़ा उठाया है। समाजवादी पार्टी जन जन को जोड़कर सांप्रदायिकता ,प्रांतवाद और जातिवादी को खत्म करेगी।
 
उन्होंने अभियान के बारे में बताया कि अभियान के तहत समाज के विविध वर्गों के लोग समाजवादी पार्टी से जुड़ रहे हैं और पार्टी के प्रति अपना समर्थन व्यक्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह अभियान पूरे महाराष्ट्र में चलाया जाएगा और इसे आंदोलन का रूप दिया जाएगा।
 
image