Hindusthan Samachar
Banner 2 रविवार, नवम्बर 18, 2018 | समय 03:24 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

अमृतसर रेल हादसे पर बॉलीवुड ने जताया दुख

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 20 2018 2:16PM
अमृतसर रेल हादसे पर बॉलीवुड ने जताया दुख

सुभाषिनी नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अमृतसर में रावण दहन के दौरान हुए भीषण ट्रेन हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि अमृतसर के हादसे ने हम सब को अत्यंत दुखी कर दिया है| इस दुर्घटना ने हमें स्तब्ध कर दिया है| हमारी प्रार्थनाएं, हमारा शोक उन परिवारों के प्रति जिन्होंने अपने प्रिय निकट संबंधियों को दुर्भाग्यवश खो दिया हो।

इसके अलावा अजय देवगन, फरहान अख्तर, शत्रुघ्न सिन्हा, सोनू सूद, डायना पेन्टी, रॉनित रॉय ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से इस भीषण हादसे पर दुख वय्क्त किया है। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि अमृतसर की घटना सुनकर बहुत दुखी हूं। दशहरा के दौरान हुई यह घटना बहुत दुखद है। कुदरत भी कैसी मुश्किलों में मनुष्य को डाल देता है। मैं भगवान से उन परिवार के लोगों के लिए प्रर्थना करता हूं कि उनको इस दुख की घड़ी में साहस दें।

अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा कि अमृसर में जो घटित हुआ वह बहुत दुखद है। मेरी इस दुख की घड़ी में पूरी संवेदनाएं इस हादसे का शिकर हुए परिवार वालों के साथ है।

फरहान अख्तर ने कहा कि अमृसर में जो हुआ वह बहुत दुखद है। सार्वजनिक स्थानों पर सुरक्षा को गंभीरता से लेना चाहिए। मेरी पूरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है।

शुक्रवार रात रावण दहन के दौरान जिला अमृतसर में शुक्रवार शाम जोड़ा फाट के पास रावण, मेघनाथ व कुंभकरन के पुतलों के जलने का आनंद ले रहे लोग जालंधर से अमृतसर जा रही ट्रेन की चपेट में आ गए जिसमें 60 लोगों की मौत हो गई और 80 लोग घायल हैं।

image