Hindusthan Samachar
Banner 2 मंगलवार, नवम्बर 13, 2018 | समय 03:46 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

भिण्ड में नये दल ‘राष्ट्रीय महाजन शक्ति पार्टी’ का उदय

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 16 2018 3:39PM
भिण्ड में नये दल ‘राष्ट्रीय महाजन शक्ति पार्टी’ का उदय
अनिल
भिण्ड, 16 अक्टूबर (हि.स.)। भिण्ड में मंगलवार को सुबह एक नए राजनीतिक दल ‘राष्ट्रीय महाजन शक्ति पार्टी’ का गठन हुआ है। इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष रामअवतार शिवहरे ने 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।
 
यह घोषणा उन्होंने एक पत्रकारवार्ता में की। उनके साथ राष्ट्रीय सलाहकार के रूप में सत्यनारायण शर्मा, वैश्य महा सम्मेलन के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश अग्रवाल 'बाबूजी' भी मौजूद थे।
 
शिवहरे कल तक सपत्नीक भाजपा के कार्यकर्ता थे और दोनों ही पदाधिकारी भी हैं। उन्होंने भाजपा की नीतियों से नाराज होकर किसी अन्य राजनीतिक दल में जाने की बजाय स्वयं की राष्ट्रीय पार्टी गठित कर ली है।
 
उन्होंने कहा कि अन्य राजनीतिक पार्टियों के सभी नाराज कार्यकर्ताओं के लिए उनके दरबाजे खुले हैं। उन्हें वे अपनी पार्टी से टिकट देंगे। स्वयं के चुनाव लड़ने के प्रश्न के जवाब में कहा कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगे। उनके साथ मौजूद सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि वे उनके सिर्फ सलाहकार हैं, पार्टी के सदस्य नहीं।
 
पत्रकार वार्ता में मौजूद कांग्रेस नेता ओमप्रकाश अग्रवाल 'बाबूजी' ने भी कहा कि वे वैश्य सम्मेलन के नाते शिवहरे के आमंत्रण पर आए हैं। लेकिन वे इस पार्टी के सदस्य नहीं हैं।
image