Hindusthan Samachar
Banner 2 रविवार, नवम्बर 18, 2018 | समय 15:13 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

लक्ष्मीकांत शर्मा की वापसी पर कमलनाथ ने ली चुटकी, सीएम को बताया जमानतदार

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 17 2018 1:57PM
लक्ष्मीकांत शर्मा की वापसी पर कमलनाथ ने ली चुटकी, सीएम को बताया जमानतदार

नेहा

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व जनसंपर्क मंत्री और व्यापमं मामले में बीजेपी से निष्कासित हुए लक्ष्मीकांत शर्मा ने मंगलवार को सिरोंज में सीएम शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा में मंच साझा किया। उन्होंने मंच से ही सीएम की जमकर तारीफ भी की। इसके बाद से ही लक्ष्मीकांत शर्मा की वापसी की अटकलें तेज हो गई हैं।

इस पूरे मामले पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने चुटकी ली है। बुधवार सुबह कमलनाथ ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर चुटकी लेते हुए लक्ष्मीकांत शर्मा को शिवराज सिंह चौहान की अमानत बताया है।  

अपने ट्वीट में कमलनाथ ने लिखा ‘व्यापम घोटाले में जमानत पर मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा शिवराज की अमानत है। जमानतदार, 'राज की बात कह दूं तो जाने महफिल में फिर क्या हो।'अमानतदार,'राज खुलने का तुम पहले जरा अंजाम सोच लो, इशारों को अगर समझो, राज को राज रहने दो।' 

एक अन्य ट्वीट करते हुए कमलनाथ ने लिखा ‘जमानतदार अमानतदार छुपाते हैं एक-दूसरे के राज, अब 28 नवंबर को जनता खत्म कर देगी घोटालेबाजों का साम्राज्य।’ पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा की वापसी की अटकलों के साथ ही चुनाव लड़ने की संभावनाएं एक बार फिर तेज हो गई हैं। पिछले चुनाव में लक्ष्मीकांत शर्मा व्यापमं मामले की वजह से चुनाव हार गए थे। उन्हें पार्टी से निष्कासित भी कर दिया गया था।

image