Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, नवम्बर 19, 2018 | समय 01:45 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

कमलनाथ का आरोप, सीएम ने नर्मदा मंत्रालय बनाने की माँग पूरी क्यों नहीं की

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 23 2018 1:40PM
कमलनाथ का आरोप, सीएम ने नर्मदा मंत्रालय बनाने की माँग पूरी क्यों नहीं की

कमलनाथ का आरोप, सीएम ने नर्मदा मंत्रालय बनाने की माँग पूरी क्यों नहीं की

भोपाल, 23 अक्टूबर (हि.स.)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा संत सभा में शामिल होकर संतों का अभिवादन करने और स्वयं को नर्मदा सेवक बताने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने सीएम शिवराज से सवाल किया है कि यदि वे इतने बड़े नर्मदा भक्त हैं और उन्हें नर्मदा संरक्षण की इतनी चिंता है, तो अब तक नर्मदा मंत्रालय की मांग पूरी क्यों नहीं की।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार सुबह ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान पर कई सवाल दागे। कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है- जिस मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भोपाल में अपनी जायज़ माँगों को लेकर कई बार उनसे मिलने आये, सड़कों पर बैठकर आंदोलन करते रहे साधु - संतों से मिलना तक मुनासिब समझा....उन्हें जेल भिजवा दिया ... वो शिवराज जी संत समागम में ख़ुद को किस मुँह से संत साधक बता रहे हैं...’। एक अन्य ट्वीट करते हुए कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि ‘ संत समागम में नर्मदा संरक्षण की चिंता करने वाले शिवराज जी को यदि माँ नर्मदा के संरक्षण की इतनी ही चिंता है, तो जब वो आनंद मंत्रालय बना सकते हैं , गोमंत्रालय की घोषणा कर सकते हैं तो क्या कारण है कि उन्होंने नर्मदा मंत्रालय बनाने की माँग पूरी नहीं की...?’

गौरतलब है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर संतों को मनाने सोमवार को भोपाल में आयोजित राजा भोज एकल अभियान समिति की संत सभा में पहुंचे थे। यहां सीएम ने संतों से कहा कि सीएम जैसा पद मिल जाए तो बुद्धि बिगड़ जाती है। आप सद्बुद्धि का आशीर्वाद दें। इस दौरान सीएम ने नर्मदा नदी को लेकर कहा कि नर्मदा प्रदेश की जीवन रेखा है, जो भी मिल रहा है चाहे बिजली या पानी, सब नर्मदा मैया की कृपा से मिल रहा है। नर्मदा के नाम पर मेरी आलोचना हुई लेकिन मैं आनंदित हूं कि मै नर्मदा की सेवा कर रहा हूं।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/केशव

image