Hindusthan Samachar
Banner 2 मंगलवार, नवम्बर 13, 2018 | समय 03:49 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

दिग्विजय के वायरल वीडियो पर सीएम का बयान, दर्द हमने नहीं उनके अपनों ने दिया है

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 16 2018 3:47PM
दिग्विजय के वायरल वीडियो पर सीएम का बयान, दर्द हमने नहीं उनके अपनों ने दिया है
नेहा
भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के वायरल वीडियो पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान दिया है। सीएम ने कहा है कि उन्हें दर्द हमने नहीं, उनके अपनों ने ही दिया है।
 
कांग्रेस चुनाव प्रचार में लगी है| उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष सभाएं संबोधित कर रहे हैं लेकिन किसी भी कार्यक्रम में न तो दिग्विजय सिंह के पोस्टर- बैनर छप रहे हैं और न ही उनके भाषण हो रहे हैं।
 
सीएम ने कहा कि कांग्रेस अपने ही नेता की ऐसी दुर्दशा करेगी, ऐसा सोचा नहीं था। कांग्रेस को कम से कम अपने नेता की इज्जत करनी चाहिए और तवज्जो देनी चाहिए। गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है।
 
वीडियो में दिग्विजय सिंह यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनके भाषण से कांग्रेस के वोट कटते हैं| वीडियो कांग्रेस विधायक और चुनाव अभियान समिति के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी के सरकारी बंगले का है।
 
वीडियो में दिग्विजय का पार्टी द्वारा बार-बार उन्हें खास मौकों पर नजरअंदाज किए जाने का दर्द साफ झलकता हुआ दिखाई दे रहा है। वायरल वीडियो में दिग्विजय अपने कार्यकर्ताओं से दो टूक कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनके भाषण से कांग्रेस के वोट कटते हैं, इसलिए वे भाषण नहीं देंगे।
image