Hindusthan Samachar
Banner 2 शुक्रवार, नवम्बर 16, 2018 | समय 13:54 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

भाजपा ने निर्वाचन आयोग से की जीतू पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 24 2018 8:07PM
भाजपा ने निर्वाचन आयोग से की जीतू पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग
राजू
 
भोपाल । भारतीय जनता पार्टी ने निर्वाचन आयोग से एक एंकर को धमकी देने के मामले में राऊ से विधायक और कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पार्टी की आईटी सेल के संयोजक शिवराज सिंह डाबी ने बुधवार को इस संबंध में एक पत्र मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपा है।
 
भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल के प्रभारी शिवराज सिंह डाबी ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को संबोधित पत्र में लिखा है कि विधायक जीतू पटवारी द्वारा ‘पार्टी जाए तेल लेने’ वाला बयान दिए जाने के बाद मंगलवार की शाम को इस मुद्दे पर एक लाइव टीवी कार्यक्रम प्रसारित किया गया था।
 
कार्यक्रम के दौरान जब विधायक जीतू पटवारी को फोन के माध्यम से लाइन पर लेकर उनसे उक्त बयान के बारे में पूछा गया, तो वे भड़क गए और न्यूज एंकर को धमकाने लगे। उन्होंने फोन पर ही न्यूज एंकर को धमकी दी कि ‘अरे मैं आपको कोर्ट में ले जाकर ठोकूंगा।’ डाबी ने अपने पत्र के साथ में उक्त फोन की रिकॉर्डिंग वाली सीडी भी मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को सौंपी है।
 
उन्होंने पत्र में लिखा है कि चुनाव के समय कांग्रेस के नेता द्वारा एक पत्रकार के लिए इस प्रकार के धमकी भरे शब्दों का प्रयोग करना यह दर्शाता है कि कांग्रेसी नेता न केवल पत्रकार को, अपितु न्यूज़ चैनल के लाखों दर्शक रूपी मतदाताओं को भी अप्रत्यक्ष रूप से यह सन्देश देने की मंशा रखते हैं कि अगर हमें वोट नहीं देंगे, तो आपके साथ भी कुछ ऐसा ही बर्ताव हो सकता है। डाबी ने एक पत्रकार के साथ इस प्रकार की अभद्र भाषा के प्रयोग को निंदनीय बताते हुए जीतू पटवारी के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग की है, ताकि अन्य नेताओं को सबक मिले, जनता की लोकतंत्र के प्रति आस्था बनी रहे और विधानसभा निर्वाचन शांतिपूर्ण संपन्न हो सकें।
 
हिन्‍दुस्‍थान समाचार
image