Hindusthan Samachar
Banner 2 शुक्रवार, नवम्बर 16, 2018 | समय 13:55 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

बड़वानी की चार विधानसभा सीटों पर रायशुमारी में सामने आये 26 दावेदार

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 17 2018 5:49PM
बड़वानी की चार विधानसभा सीटों पर रायशुमारी में सामने आये 26 दावेदार
बड़वानी, 17 अक्‍टूबर (हि.स.) । विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही प्रदेशभर में बीजेपी ने रायशुमारी कार्यक्रम शुरू कर दिये हैं। जिले के कैबिनेट मंत्री एवं उज्जैन विधायक पारस जैन और देवास जिला प्रभारी वीरेन्‍द्र कवाड़िया ने बुधवार को भाजपा जिला कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से रायशुमारी की। इस दौरान जिलाध्यक्ष ओम खंडेलवाल, ओम सोनी, सुभाष जोशी, सोहन माहेश्वरी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 
बड़वानी में इस बार चुनाव लड़ने के लिए चारों विधानसभा में 26 नेता दावेदारी कर रहे हैं। रायशुमारी के दौरान पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं से तीन-तीन नामों के पैनल तैयार कर लिफाफे में बंद किया है। रायशुमारी में आये दावेदारों के नाम के लिफाफे में बंद है। इस दौरान राजपुर विधानसभा से चंद्रशेखर सानेर, देवीसिंह पटेल, माणक पटेल, कन्हैया पटेल, जगदीश मुजाल्दे, सावन वास्कले, अंतरसिंह पटेल, मोतीलाल खन्ना, राजाराम बड़ोले, अंजना पटेल। बड़वानी विधानसभा से कैलाश वास्कले, शांतिलाल होलगांव, प्रेमासिंह पटेल, मकनसिंह पटेल, गजेंद्र पटेल, प्रो. सुमेरसिंह सोलंकी, गीता चौहान, बलवंत पटेल, जगसिंह सस्ते । पानसेमल विधानसभा से दीवानसिंह पटेल, कन्हैया सिसौदिया, श्याम बरडे। सेंधवा विधानसभा से अंतरसिंह आर्य, डॉ. रैलास सेनानी ने टिकट के लिए दावेदारी की है।
 
बता दें कि प्रदेशभर में भाजपा ने स्‍थानीय नेताओं से दावेदारों के नाम मांगे है। जिसके बाद पार्टी के प्रदेश में पदाधिकारियों ने अलग-अलग विधानसभाओं के लिए रायशुमारी की है। इसके अलावा प्रत्याशियों के चयन को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर गोपनीय तरीके से सर्वे किया जा रहा है। मध्य प्रदेश में बीजेपी प्रत्याशियों की टिकट पर फैसला रायशुमारी के बाद होगा। स्‍थानीय नेता रायशुमारी के बाद लिफाफे में बंद दावेदारों के नाम 18 अक्टूबर गुरुवार तक प्रदेश अध्यक्ष कार्यालय में जमा करायेंगे। जिसके बाद केंद्रीय चुनाव समिति इन पर मुहर लगाएगी।
 
हिन्‍दुस्‍थान समाचार / उमेद
image