Hindusthan Samachar
Banner 2 सोमवार, नवम्बर 19, 2018 | समय 01:45 Hrs(IST) Sonali Sonali Sonali Singh Bisht

प्रदेशभर में आप की जीत के लिए दिल्ली से तैयारी शुरू

By HindusthanSamachar | Publish Date: Oct 17 2018 6:53PM
प्रदेशभर में आप की जीत के लिए दिल्ली से तैयारी शुरू

संजीव

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में जहां भाजपा, कांग्रेस रण में हैं, तो अन्य राजनीतिक दल भी प्रदेश की बागडोर अपने हाथ में लेने की तैयारी में जुटे हैं। इसी कड़ी में आप भी अगले सप्ताह से पूरे राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ प्रदेश में प्रचार-प्रसार की तैयारी कर रही है। 

दिल्ली से 17 नेता पहुंच रहे हैं भोपाल

प्रदेशभर में अपने प्रत्याशियों के समर्थन में आप के 17 नेता दिल्ली से भोपाल पहुंचने की तैयारी में हैं। इनमें कैबिनेट मंत्री गोपाल राय, राज्यसभा सांसद संजय सिंह, सांसद सुशील गुप्ता और भगवत मान, विधायक अलका लांबा, सौरभ भारद्वाज, राजेंद्र पाल गौतम, राखी बिड़लान, सोमनाथ भारती, सोमदत्त तथा प्रवीण देशमुख समेत अन्य का नाम शामिल है।

जिला स्तर पर ऐसे होंगे कार्यक्रम

आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल के मुताबिक ये सभी नेता सभाओं के माध्यम से, रैलियों और रोड शो के माध्यम से सीधे जनता से जुड़ेंगे। वहीं केंद्रीय स्तर के नेताओं का दिल्ली में आगमन तीन स्तर पर होगा। पहले स्तर पर शीर्ष नेतृत्व के साथ कुछ विधायक और अन्य नेता प्रचार-प्रसार करेंगे। जिला स्तर पर होने वाले इन कार्यक्रकमों में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में विधानसभा स्तर पर विधायकों, केंद्रीय नेतृत्व और अन्य प्रदेशों के नेताओं का आगमन होगा। 

तीसरे चरण में कमान संभालेंगे केजरीवाल

पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन के लिए तीसरे चरण के प्रचार-प्रसार कार्यक्रम की कमान आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल खुद संभालेंगे। उधर राज्यसभा सांसद संजय सिंह 20  अक्टूबर से मतदान तक प्रदेश भर में आप की जीत को सुनिश्चित करने के लिए मध्यप्रदेश में ही रहेंगे।

image